अब भीम सेना ने लॉरेंस बिश्नोई को दी चुनौती, \"गृहमंत्री इजाजत दें तो 2 घंटे के अंदर...\"

Lawrence Bishnoi News: भीम सेना के अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने लॉरेंस बिश्नोई को मारने की धमकी दी है. तंवर ने कहा कि अगर गृह मंत्री अनुमति दें तो वे 2 घंटे 4 मिनट में बिश्नोई को खत्म कर देंगे.

Gangster Lawrence Bishnoi News: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच चल रही जंग में अब भीम सेना भी कूद पड़ी है. भीम सेना के संस्थापक और राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने लॉरेंस बिश्नोई को खुलकर ललकारा है. सतपाल तंवर ने कहा, "अगर भारत के गृहमंत्री अमित शाह इजाजत दें तो हम मात्र 2 घंटे 4 मिनट के भीतर कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मिट्टी में मिला देंगे. वह एक खतरनाक देशद्रोही अपराधी है."
मालूम हो, इसी साल अप्रैल में लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से सतपाल तंवर को धमकी भरी चिट्ठी भेजी थी. धमकी भरा पत्र भेजने के मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 37 थाने में केस दर्ज है, जिसकी पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है. लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने की कोशिश कर रही है.

"विदेशों में भी मजबूत है भीम सेना"- सतपाल तंवर
अब लॉरेंस बिश्नोई पर भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर का बयान आने से हड़कंप मच गया है. तंवर ने कहा, "लॉरेंस बिश्नोई भारत और देश के नौजवानों के लिए पाकिस्तान से भी बड़ा खतरा है. वह देश के लिए एक गंभीर खतरा है." सतपाल तंवर ने कहा, "भारत के 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में 26 लाख से ज्यादा भीम सैनिक कार्यकर्ताओं सहित यूरोप, ऑस्ट्रेलिया, एशिया, अफ्रीका, अमेरिका में भीम सेना पूरी तरह मजबूत है."

भीम सेना के बयान से मची खलबली
भीम सेना चीफ ने कहा, "अगर आज इस अपराधी को ठिकाने नहीं लगाया गया तो वह भारत के आने वाले भविष्य के लिए बड़ा खतरा बन जाएगा." भीम सेना के मुखिया ने लॉरेंस बिश्नोई को चुनौती देते हुए कहा कि सलमान खान जैसे बड़े सेलिब्रिटी और छोटे बड़े व्यापारियों से फिरौती मांगकर अपना पेट पालने वाला अपराधी लॉरेंस जेल के नहीं सजा के लायक है, जिसको ठिकाने लगा देना चाहिए. भीमसेना प्रमुख के इस बयान के बाद खुफिया एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.

3 likes

Top related questions

Related queries

Latest questions

सुविचार

23 Oct 2024 8

Acche bichar

23 Oct 2024 4