Spider Man 4: "स्पाइडर मैन 4" की स्क्रिप्ट तैयार, टॉम हॉलैंड ने बताया चौथी किस्त पर कब शुरू होगा काम..!!

टॉम हॉलैंड ने "स्पाइडर मैन 4" की स्क्रिप्ट पढ़ी है और अभिनेता अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया साझा करते नजर आए हैं। हॉलैंड की स्पाइडर-मैन फिल्में अविश्वसनीय रूप से सफल हैं, और "स्पाइडर-मैन: नो वे होम" के बाद इस फ्रेंचाइजी ने दुनिया भर में लगभग 16 हजार 8 सौ 12 करोड़ रुपये की कमाई की। "स्पाइडर-मैन 4" की कहानी के बारे में कोई विवरण सामने नहीं आया है। साल 2023 में हॉलीवुड हड़ताल के कारण फिल्म में देरी हुई है। हालांकि, अब फिल्म पर काम शुरू हो गया है। हॉलैंड ने फिल्म पर अपडेट साझा करते हुए बताया है कि काम कहां तक पहुंचा है। 


स्पाइडर-मैन 4" पर टॉम हॉलैंड ने दिया अपडेट 

टॉम हॉलैंड ने तीन सप्ताह पहले एमसीयू एमजे अभिनेत्री जेंडया के साथ "स्पाइडर-मैन 4" स्क्रिप्ट का नवीनतम ड्राफ्ट पढ़ा।  अभिनेता ने खुलासा किया कि वे दोनों कभी-कभी लिविंग रूम में उछल-कूद कर रहे थे। हॉलैंड ने इस बारे में कोई विवरण नहीं दिया कि आगामी एमसीयू फिल्म में पीटर पार्कर का कितना इंतजार है, लेकिन इसकी शूटिंग 2025 में शुरू होने वाली है। इससे साफ होता है कि कास्टिंग और कहानी के विवरण सामने आने के लिए अब लंबा इंतजार नहीं करना होगा। 

जेंडया के साथ पढ़ी स्क्रिप्ट

टॉम हॉलैंड ने कहा, "इस पर काम करने की जरूरत है, लेकिन लेखक बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। मैंने इसे तीन सप्ताह पहले पढ़ा था और इसने सचमुच मुझमें उत्साह पैदा कर दी। जेंडया और मैं बैठ गए, इसे एक साथ पढ़ा और कभी-कभी हम लिविंग रूम में इधर-उधर उछल-कूद कर रहे थे।" हॉलैंड ने जेंडया की एमजे: 2017 की "स्पाइडर-मैन: होमकमिंग", 2019 की "स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम" और 2021 की "स्पाइडर-मैन: नो वे होम" के विपरीत तीन स्टैंड-अलोन फिल्मों में पीटर पार्कर (स्पाइडर मैन) की भूमिका निभाई है। वह कई अन्य मार्वल फिल्मों में भी दिखाई दिए, जैसे 2019 की "एवेंजर्स: एंडगेम" और 2018 की "एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर"।

किरदार के साथ न्याय चाहते हैं टॉम हॉलैंड


पिछले साल, अभिनेता ने कोलाइडर के सामने स्वीकार किया था कि वह अपनी सुपरहीरो भूमिका को दोबारा करने के लिए तैयार हैं, लेकिन केवल तभी जब कहानी किरदार के साथ न्याय करती हो। टॉम हॉलैंड ने कहा था, "मैं स्पाइडर-मैन को लेकर बहुत सुरक्षात्मक महसूस करता हूं। मैं बहुत, बहुत भाग्यशाली महसूस करता हूं कि हम एक ऐसी फ्रेंचाइजी पर काम करने में सक्षम हुए जो हर एक फिल्म के साथ बेहतर होती गई, जो हर एक फिल्म के साथ अधिक सफल होती गई, जो मुझे लगता है कि वास्तव में दुर्लभ है और मैं उनकी विरासत की रक्षा करना चाहता हूं। हालांकि, मैं इसके अगले पार्ट के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहता। मुझे लगता है कि अगली फिल्म में इसका किरदार समय के लायक होना होगा।

2 likes

Top related questions

No related question available! Ask Your Question.

Related queries

Latest questions