यदि बिटकॉइन की कीमत $80k से ऊपर बढ़ जाती है तो शीबा इनु, पीईपीई और आरसीओएफ कितने शून्य हटा सकते हैं?

क्रिप्टो बाजार बेतहाशा कीमतों में उतार-चढ़ाव से अछूता नहीं है, और बिटकॉइन की कीमत 80,000 डॉलर के करीब पहुंचने के साथ, कई लोग सोच रहे हैं कि यह उछाल शीबा इनु (SHIB), PEPE और RCO फाइनेंस (RCOF) जैसे लोकप्रिय altcoins को कैसे प्रभावित करेगा। 

इन टोकन ने अपने अद्वितीय मूल्य प्रस्तावों के लिए महत्वपूर्ण ध्यान आकर्षित किया है, लेकिन बड़ा सवाल यह है: यदि बिटकॉइन की कीमत में तेजी जारी रहती है तो ये altcoins कितने शून्य हटा सकते हैं?

शीबा इनु: मेम सिक्का जो कभी नहीं बुझता |

शीबा इनु ने मास फाइनेंस के साथ साझेदारी की है, जो एक एआई-संचालित प्लेटफॉर्म है जो व्यापार स्थापना और विकास को सुविधाजनक बनाने का वादा करता है, विशेष रूप से स्टार्टअप, फंड और इनक्यूबेटर के लिए। 

यह वेब2 और वेब3 दोनों व्यवसायों के लिए स्वचालित निगमन और एआई-संचालित वित्तीय और परिचालन सहायता के साथ कानूनी, वित्तीय और बैंकिंग क्षमताओं को एक ही मंच पर जोड़ता है। 

बिटकॉइन की कीमत संभावित रूप से $80k से ऊपर बढ़ने के साथ, SHIB धारकों को उम्मीद है कि यह वृद्धि मेम सिक्के के लिए एक नई तेजी को गति देगी।

 $0.00001896 की मौजूदा कीमत पर, शीबा इनु की कीमतें 18 नवंबर तक 0.93% बढ़कर $0.00001900 होने की उम्मीद है। हालांकि सटीक मूल्य प्रभाव की भविष्यवाणी करना कठिन है, एक प्रमुख बिटकॉइन मूल्य रैली अक्सर छोटे टोकन का अनुसरण करने का कारण बनती है।


0 likes

Top related questions

No related question available! Ask Your Question.

Related queries

Latest questions

Sad boy

25 Oct 2024 2

OPPO mobile like

25 Oct 2024 5